×

Tiger Shroff की Heropanti 2 की कहानी होगी एकदम अलग, मेकर्स ने की खास प्लानिंग

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई धमाकेदार एक्शन फिल्मों में दिखाई देने वाले है। जिसमे उनकी फिल्म हिरोपंती 2 भी शामिल है। जिसका ऐलान पिछले साल ही कर दिया गया था, टाइगर श्रॉफ काफी समय से अपनी फिल्म हिरोपंती के सीक्वल में व्यस्त हैं। बता दें कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब करीब 7 साल बाद उनकी इस फिल्म का सीक्वल भी आने वाला है।

ऐसे में टाइगर श्रॉफ  के चाहने वाले ये जानने के लिए बेताब है कि मेकर्स इस फिल्म की कहानी को किस तरह से आगे बढ़ाने वाले हैं। अब इसी बीच फिल्म हिरोपंती 2 के लेखक ने बड़ा खुलासा किया है।

Thalaivi फिल्म के बाद इसका सीक्वल बनाएंगी Kangana Ranaut, आ रही ऐसी खबरें

Disha Parmar ने इस खास अंदाज में मनाया राहुल वैद्य का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

Tiger Shroff की Heropanti 2 की कहानी होगी एकदम अलग, मेकर्स ने की खास प्लानिंग

हाल ही में खास बातचीत के दौरान फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर लेखक ने कहा कि, ये एक मॉडल और अप टू डेट फिल्म है, जो हमने अब तक की है।

साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि टाइगर श्रॉफ की अब तक की हिट फिल्मों से अलग हटकर होने वाली है। इसे मॉडल प्रॉब्लम और उनके मॉडल सलूशन को देखते हुए बनाने की कोशिश की है। टाइगर श्रॉफ की लोकप्रियता फिल्मों की तरह नहीं है, ये उससे बेहद अलग है।

वहीं मेकर्स ने उम्मीद की है कि वो जो फिल्म बनाने जा रहे हैं और वो दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब होगी। बता दें टाइगर श्रॉफ फिल्म हीरोपंती 2 में अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ नजर आने वाले हैं, इसका निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं।