×

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी को लेकर आया अभिनेता की ​बहन का बयान, कहा नहीं हो रही शादी

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड कलाकार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी होने वाली है ऐसा खबरों में कहा जा रहा है। खबरों के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है, वेडिंग वेन्यू, वेडिंग ड्रेस से लेकर मेहंदी सेरेमनी की भी तैयारियां शुरू हो चुकी है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर लगातार अलग-अलग तरह की खबरें सामने आ रही है लेकिन अब तक दोनों कलाकारों की तरफ से शादी को लेकर बयान दिया गया है। अब जो खबर सामने आ रही है उसे जानने के बाद फैंस को निराशा हो सकती हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी नहीं हो रही है, ये सब केवल अफवाह है।

जल्द ही मां बनने वाली हैं Swara Bhaskar, बताया हमेशा से चाहती थी बच्चे

हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल की मौसेरी बहन डॉ उपासना वोहरा ने इस बारे में बात की। उपासना वोहरा ने विक्की कौशल की शादी की खबरों को महज अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि, भैया से बात हुई थी और ये शादी नहीं हो रही है ये सब मीडिया में फैल रही अफवाह है।

अगर ऐसा कुछ होता तो वो सबके सामने बताएंगे ना। उपासना ने कहा कि, इस मामले पर मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी लेकिन इतना है कि ये शादी नहीं हो रही है और ऐसी खबरें केवल फर्जी हैं।

OTT पर Sushmita Sen की Aarya 2 के साथ रिलीज होगी इस बॉलीवुड अभिनेत्री की दमदार वेब सीरीज

विक्की कौशल की मौसेरी बहन के इस बयान के आने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि विक्की कौशल की बहन उपासना ने ये बयान शादी को सीक्रेट रखने के लिए दिया है। हालांकि अगर ऐसा वाकई में है तो ये फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। खैर आने वाले दिनों में खुद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।


जब Salman Khan के सामने Vicky Kaushal ने Katrina kaif को शादी के लिए कर दिया था प्रपोज