×

जल्द ही मां बनने वाली हैं Swara Bhaskar, बताया हमेशा से चाहती थी बच्चे

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। अब अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस हैरान हो जाएंगे। हाल ही में एक खास बात चीत के दौरान स्वरा भास्कर ने बताया है कि, वो जल्द ही मां बनना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी है।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा कि, वो बच्चा गोद लेने का फैसला कर रही है और इसके लिए उन्होंने शुरुआती फॉर्मेलिटीज करनी भी शुरू कर दी है। इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, स्वरा भास्कर ने सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स में खुद को प्रोस्पेक्टिव के रूप में पंजीकृत करवा दिया है।

स्वरा भास्कर ने कहा कि, मैं हमेशा बच्चे और परिवार चाहती थी। मुझे लगा कि इस खुशी को हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका गोद लेना है। खुशकिस्मती है कि भारत में सिंगल वुमन को गोद लेने की अनुमति है। साथ ही अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ये भी कहा कि, वो कुछ ऐसे माता-पिता को भी जानती हैं जिन्होंने गोद लिए हैं, ऐसे बच्चों से भी मिली हूं जिन्हें किसी ने गोद लिए है।

अगर बात करें स्वरा भास्कर की तो वो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं और अपने विवादित बयान की वजह से कई बार ट्रोलिंग का भी सामना कर चुकी है। अगर बात करें स्वरा भास्कर के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं जिसकी तैयारियां अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पिछले काफी समय से कर रही है।