×

हाई हील्स की वजह से गिरते गिरते बची Sushmita Sen, वायरल वीडियो

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। इसमे कोई दो राय नहीं है कि सुष्मिता सेन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर, खूबसूरत और दिलकश अभिनेत्री है। जिनकी हर एक अदा पर फैंस फिदा रहते है। बता दें कि सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और उनकी तस्वीरें और वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी बीच अभिनेत्री सुष्मिता सेन का एक वीडियो सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सुष्मिता सेन का ये वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में सुष्मिता सेन एक स्टोर से बाहर आती दिखाई दे रही है। सुष्मिता सेन स्टोर से बाहर आते हुए वॉक करती है तभी उनकी हाई हील्स में ठोकर लगने की वजह से उनका बैलेंस बिगड़ जाता है, जिससे वो गिरते-गिरते बचती है। ठोकर लगने के बाद सुष्मिता सेन कहती है कि, अरे बाप रे अभी गिरते हुए बची।

अगर हम बात करें सुष्मिता सेन के लुक की तो वो यहां पर सफेद कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस लग रही है। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उनके इस वीडयो पर फैंस अलग-अलग कमेंट कर रहे है।

अगर हम बात करें सुष्मिता सेन के काम की तो वो आने वाले दिनों में अपनी मशहूर वेब सीरीज आर्या के सीक्वल में दिखाई देने वाली है। जिसकी शूटिंग उन्होंने करीब पूरी कर ली है और उम्मीद की जा रही है कि जल्दी ही इसकी रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया जाएगा।

KBC 13 सुपरहिट फिल्म Sholey की होगी लाइव शूटिंग, 15 अक्टूबर को केबीसी 13 में होगा धमाल

पत्नी Radhika Pandit के साथ डेट पर निकले KGF स्टार Yash, सामने आया वीडियो

Sidharth Malhotra ने नन्ही फैन के साथ रीक्रिएट किया शेरशाह का पॉपुलर सीन, वीडियो वायरल