×

Suraj Pe Mangal Bhari को नहीं मिला दर्शको का अच्छा रेस्पोस, शोज हुए कैंसिल

 

 

एक वक्त था जब हर कोई अपनी फिल्मो को दीपावली के मौके पर रिलीज करना चाहता था। लेकिन अब एसा वक्त है जहा हर कोई अपनी फिल्मो को रिलीज करने से पहले 10 बार सोच रहा है। कोरोना काल के चलते फिल्मो की रिलीज रुकी हुई है। वही जो कुछ फिल्मे रिलीज भी हो रही है उन्हें भी दर्शकों का प्यार नहीं मिल पा रहा है। ये फिल्म मेकर्स सिनेमाघरों के मालिकों के  लिए खतरे की घंटी की तरह है।

इस कड़ी में हाल ही में अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म  सूरज पर मंगल भारी 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीद थी। लेकिन कोरोना वायरस ने लोगो की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ स्टारर की फिल्म को वो प्यार नहीं मिल पाया जिसकी लोगो को उम्मीद है।

सिनेमाघरों के खुलने के बाद ये पहली नई फिल्म थी। लेकिन इस फिल्म ने सभी की उम्मीदों को तोड़ दिया। वही कई बड़े न्यूज़ पोर्टल लकी रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म को मिल रहे ख़राब रेस्पोस के चलते इस फिल्म के नाईट शोज को बंद भी करना पड़ा।  महाराष्ट्र के चर्चित मराठा मंदिर और गेटी थिएटर इस फिल्म के रात के शोज को कैंसिल कर दिया गया है। जिससे साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता है की फिल्मो का रेस्पोस काफी बुरा है।

बताया जा रहा है की कम से कम 30 लोग होने पर शो चलाया जाता लेकिन एक शो में 30 लोग भी नहीं आ रहे है। आब देखना होगा आगे होने वाली बड़ी रिलीज को लेकर लोगो का क्या रेस्पोस रहता है। आप कोरोना काल में सिनेमा हॉल में जाकर फिल्मो का लुफ्त उठाना चाहते है या फिर नही निचे कमेन्ट में जरुर बताए।