×

पहली बार दोनों बहनों के साथ नजर आए  Sunny Deol, बॉबी देओल ने तस्वीर शेयर कर दी बड़े भईया को जन्मदिन की बधाई

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। आज बॉलीवुड के मशहूर एक्शन अभिनेता सनी देओल अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर जाहिर है कि, उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोगों ने अपने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी होगी। अब इसी बीच सनी देओल के छोटे भाई और अभिनेता बॉबी देओल ने अपने भाई बड़े भाई को सोशल मीडिया पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है। सनी देओल के जन्मदिन के मौके पर बॉबी देओल ने अपनी दोनों बहनों के साथ सनी देओल की एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

जिसमे चारों भाई बहन एक दूसरे को हग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बॉबी देओल के कैप्शन में लिखा कि, हैप्पी बर्थडे भईया आप मेरे लिए दुनिया हो। सोशल मीडिया पर सनी देओल की ये तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमे उनको पहली बार अपने चारों भाई बहनों के साथ देखा गया है।

अभिनेता बॉबी देओल ने रात करीब 12 बजे अपने भाई को जन्मदिन की बधाई दी है। जिससे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस तस्वीर पर अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक मिल चुके हैं। कई फैस ने कमेंट कर सनी देओल को जन्मदिन की बधाई दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन यानी सोमवार को सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल के साथ स्पॉट किए गए थे।

इस दौरान दोनों ही कूल अंदाज में नजर आए थे। अभिनेता सनी देओल के अगर हम काम की बात करें तो वो आने वाले दिनों में गदर 2 और अपने 2 जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले है। जिसका आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया गया है।