×

ड्रग्स मामले में Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan की गिरफ्तारी के बाद भारत छोड़ रहे स्टार किड्स, इस अभिनेता ने किया दावा

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड जेल में है। बता दें कि बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है और आज एक बार फिर सेशन कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है जिस पर आज दोपहर बाद फैसला आने की उम्मीद है। हालांकि फैसला क्या होगा ये वक्त तय करेगा।

लेकिन इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता और खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके उर्फ कमाल आर खान ने फिल्म इंडस्ट्री के स्टार किड्स को लेकर एक बड़ा दावा किया है। बता दें कि केआरके अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक बार फिर कमाल आर खान अपने पोस्ट की वजह से चर्चा में है।

हाल ही में कमाल आर खान ने दावा किया है कि आर्यन खान के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद बॉलीवुड के बहुत से स्टार किड्स भारत छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर केआरके ने अपनी बात लिखी है। जिस अभिनेता ने ये बड़ा दावा किया है। कमाल आर खान ने लिखा कि, भारत में बॉलीवुड स्टार बॉलीवुड स्टार के भारत को छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं उनका कहना है कि जब आर्यन खान की गिरफ्तारी हो सकती है

Loading tweet...

 

तो किसी की भी हो सकती है। सोशल मीडिया पर केआरके का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर फैंस की प्रतिक्रिया आ रही है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था और आज यानी 13 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है।

KBC 13 सुपरहिट फिल्म Sholey की होगी लाइव शूटिंग, 15 अक्टूबर को केबीसी 13 में होगा धमाल

पत्नी Radhika Pandit के साथ डेट पर निकले KGF स्टार Yash, सामने आया वीडियो

Sidharth Malhotra ने नन्ही फैन के साथ रीक्रिएट किया शेरशाह का पॉपुलर सीन, वीडियो वायरल