×

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी के लिए मंगवाई जा रही खास मेहंदी, लाखों में है कीमत

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड कलाकार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर इन दिनों अलग-अलग तरह की खबरें सामने आ रही है। जिसमे ये कहा जा रहा है कि ये दोनों ही कलाकार जल्द ही शादी करने वाले हैं और इन दिनों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियां पूरे उफान पर हैं। इसके अलावा इन दोनों की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को लेकर भी खबर आ रही है। शादी में मेहमानों को फोन ले जाने पर पाबंदी रहेगी और शादी के लिए कैटरीना कैफ ने तीन लुक फाइनल भी कर लिए हैं।

Tollywood डाउन टू अर्थ है साउथ के ये दिग्गज कलाकार

ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा कि, शादी में दूल्हा दुल्हन के हाथों में लगने के लिए बेहद खास मेहंदी मंगवाई गई है। खबरों की मानें तो ये मेहंदी पाली राजस्थान से मंगवाई गई और इसकी कीमत लाखों में है। राजस्थान में सोजत जिले की मेहंदी मशहूर है।

इसकी चमक और दमक बेहद खास होती है ये मेहंदी सिर्फ राजस्थान में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। शादी में कपल को मेहंदी लगाने के लिए सोजत के कारीगर अपने हाथों से मेहंदी बना रहे हैं और इसके सैंपल विक्की और कैटरीना के पास भेज दिए है।

इन शहरों में हनीमून के लिए जा चुके हैं ये Bollywood कलाकार

खबरों के अनुसार कैटरीना कैफ ने खुद इस मेहंदी की मांग की थी जिसकी कीमत एक लाख बताई जा रही है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान में होने वाली है जिसमे बॉलीवुड के कई कलाकार एंट्री करने वाले है।

फिल्म Jersey के बाद इस साउथ फिल्ममेकर के साथ फिर से हाथ मिला सकते हैं Shahid Kapoor