×

Soorarai Pottru ऑस्कर की रेस में हुई शामिल

 

भारत एक ऐसा देश है जहा कई तरह के सिनेमा है।  हर सिनेमा का एक अलग ही महत्व है।  बॉलीवुड दुनिया की सबसे ज्यादा फिल्मे बनाने वाली इंडस्ट्री है।  लेकिन बॉलीवुड की फिल्मो को लेकर लोगो की उम्मीदे खतम हो गयी है।  हर साल ऑस्कर को लेकर भारत की उम्मीदे टूट जाती है।  लेकिन इस बार ऑस्कर को लेकर भारत की उम्मीद काफी बढ़ती जा रही है।  लेकिन इस बार ये उम्मीदे बॉलीवुड फिल्मो से नहीं बल्कि साउथ इंडियन फिल्मो से है।  

साउथ फिल्मो का हर कोई दीवना है अब इसी कड़ी में तमिल फिल्म स्टार सूर्या और फिल्म निर्देशक सुधा कोंगारा की फिल्म हालिया रिलीज फिल्म सोरारई पोटरु ने ऑस्कर के लिए विभिन्न कैटेगरी में अपनी जगह बनाई है।  इस फिल्म को दर्शको ने काफी पसंद किया गया था। सूर्य के करीबी दोस्त ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी।  जिसके बाद अमेज़न प्राइम वीडियो में भी इस ट्वीट को ऋट्वीट किया।  

राजशेखर ने ट्वीट कर कहा – गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ! #SooraraiPottru सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ मूल स्कोर और अन्य श्रेणियों में जनरल श्रेणी के तहत OSCARS में शामिल होता है! फिल्म को आज अकादमी स्क्रीनिंग रूम में उपलब्ध कराया गया है।  इस पोस्ट के सामने आने के बाद हर कोई काफी गर्व महसूस कर रहा है। 

 

वही ये बॉलीवुड के लिए किसी तमाचे से काम नहीं है।  बड़े नाम और पैंसा होने के बाद भी बॉलीवुड फिल्मो को ऑस्कर में जगह तक नहीं मिल पाई पाती है।  साउथ सिनेमा काफी काम वक्त में काफी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है।  अब देखना होगा की इस फिल्म को आगे इस तरह की सफलता मिल पाती है।  इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कमेंट में जरूर बताए।