×

Sony Picture और Zee का विलय, पुनीत गोयनका बने रहेंगे सीईओ

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। देश की दो बड़ी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का विलय का ऐलान कर दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें जी और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया ने एक साथ विलय कर लिया है। जी और सोनी पिक्चर्स विलय के बाद बनने वाली कंपनी में करीब करोड़ों का निवेश किया जाएगा। वहीं खबरों में ये भी कहा जा रहा है कि जी और सोनी के विलय के बाद पुनीत गोयनका बनने वाली कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ होने वाले है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जी के पास 47.0 पर प्रतिशत की हिस्सेदारी है जबकि सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के पास 52.9 तीन परसेंट हिस्सेदारी होगी। जी और सोनी के विलय के बाद बनने वाले कंपनी को शेयर बाजार में भी लिस्ट कराया जाएगा। इन दोनों कंपनियों तले बनने वाले कई बेहतरीन प्रोजेक्ट भी रिलीज किए जाएंगे।

Saif Ali Khan को इस बात की सता रही चिंता, Kapil Sharma के शो में किया खुलासा

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद काम पर वापसी करेंगी Shehnaaz Gill, मेकर्स ने दिया ये जवाब

Sony Picture और Zee का विलय, पुनीत गोयनका बने रहेंगे सीईओ

इससे दर्शकों को फायदा होने वाला है। क्योंकि जी और सोनी विलय में दोनों ही कंपनियां एक-दूसरे के कांटेक्ट का यूज कर सकती है। इसी के साथ एक दूसरे के डिजिटल प्लेटफॉर्म के एक्सेस का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट को भारत में आप अपनी उपस्थिति बनाने का मौका भी मिलेगा। बता दें कि विलय के बाद बनने वाली कंपनी के एमडी पुनीत गोयनका होने वाले हैं। जबकि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर को नॉमिनेट करने का अधिकार सोनी एंटरटेनमेंट के पास रहने वाला है।