×

Sonu Sood टैक्स चोरी का आरोप लगने के बाद पहली बार सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, खुलकर की बात

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद इन दिनों विवादों में है। आपको बता दें कि पिछले दिनों अभिनेता सोनू सूद के घर और ऑफिस सहित कई ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी की गई थी। जिसमे केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने सोनू सूद और उनके सहयोगियों पर आरोप लगाया कि उन्होंने 20 करोड़ रूपए की टैक्स चोरी की है। साथ ही आयोग ने ये भी कहा कि उनके लखनऊ स्थित ग्रुप के परिसर पर छापा मारा तो पता चला कि बिना हिसाब उन्होंने अपने आय को कई फर्जी संस्थाओं से फर्जी असुरक्षित रूप में दिखाया है।

इसके अलावा अभिनेता के घर पर कई दिनों तक छापेमारी की गई थी। इसके अलावा सोनू सूद से पूछताछ भी की गई है। अब अभिनेता ने खुद पर लगाए गए टैक्स चोरी के आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने अपनी पूरी बात बेबाकी से रखी है, हाल ही में एक खास इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, उन्होंने किसी भी कानून को नहीं तोड़ा है, इसके बावजूद टैक्स ऑफिसर ने 4 दिनों तक उनसे लगातार पूछताछ की है।

पूछताछ के दौरान उन्होंने जो भी सवाल किया, उन्होंने सभी सवालों के जवाब एकदम सही सही दिए हैं। इसके साथ ही अभिनेता ने ये भी कहा है कि उन्हें जो भी पेपर चाहिए थे वो भी मैंने उन्हें दिए। सोनू सूद ने बताया कि, उन्होंने फॉरेन फंडिंग पैसा नहीं लिया है, इसका सारा पैसा सीधा हॉस्पिटल तक पहुंचा है।

Salman Khan की फिल्म Tiger 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी

Neha Kakkar फैमिली प्लानिंग को लेकर नेहा कक्कड़ ने किया बड़ा खुलासा

Sita फिल्म विवाद के बीच कंगना रनौत ने Kareena Kapoor को दी जन्मदिन की बधाई, बताया गॉर्जियस लेडी

उन्होंने कहा कि, 18 घंटों में उनके फाउंडेशन का पैसा खत्म हो जाएगा। इसी दौरान उन्होंने ये भी खुलासा किया कि साल 2012 में भी उनके खिलाफ ऐसी जांच की गई थी। सोनू सूद ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, अगर कोई राज्य कभी उन्हें बुलाएगा तो वो उनकी मदद के लिए जरूर जाएंगे। ये सब जो मेरे साथ हो रहा है मैं इससे बिल्कुल भी परेशान नहीं होने वाला हूं नही।

इन सब चीजों से मैं रुकूंगा नहीं, मैं जो काम कर रहा था वैसे ही जारी रहेगा। मुझे अभी लंबा सफर तय करना है, मैं दिन रात एक कर दूंगा, साथ ही ये भी कहा कि वो हर राजनेता का सम्मान करते हैं जो अच्छा काम कर रहे हैं। सोनू सूद ने इसी बातचीत के दौरान ये भी बताया कि उन्हें राज्यसभा सीट का दो बार ऑफर मिल चुका है।

लेकिन उन्होंने इसे एक्सेप्ट नहीं किया है। बता दे कि जब सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग का छापा पड़ा तो उनके कई चाहने वाले हैरान हो गए थे और कई लोगों उन पर भड़ास भी निकाली थी। इस मामले को लेकर कई लोग सोनू सूद के स्पोर्ट में हैं तो कई लोग उनका विरोध कर रहे है।