×

Smriti Irani ने शेयर की ऐसी तस्वीर की कमेंट किए बिना नहीं रह पाए सोनू सूद और मौनी रॉय

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। टीवी की मशहूर अभिनेत्री और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि वो लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर थोड़ी ज्यादा एक्टिव रहने लगी है और अपनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर शेयर करती रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है, अभिनेत्री और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने से इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, जब आपका रविवार सोमवार की तरह व्यवहार करता है, ये कैसे शुरू हुआ ये कैसे चला गया ये अब कैसा चल रहा है पता भी नहीं चला।

स्मृति ईरानी के इस पोस्ट पर बॉलीवुड से जुड़े कई कलाकारों ने कॉमेंट किया है। जिसमे सोनू सूद, एकता कपूर और मोनी रॉय जैसे सेलेब्स के नाम शामिल है। अभिनेता सोनू सूद ने इमोजी शेयर कर कमेंट किया है। इसके अलावा अभिनेत्री मौनी रॉय ने बहुत सुंदर लिखा है। सांसद स्मृति ईरानी के फैंस ने भी तारीफ की।

बता दें कि स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। उनका तुलसी का किरदार आज भी हर घर में मशहूर है। इस टीवी शो से उन्होंने देशभर में पापुलैरिटी हासिल की थी, हालांकि अब स्मृति ईरानी टीवी इंडस्ट्री से दूर है, लेकिन एकता कपूर आज भी उनकी पक्की दोस्त हैं।