×

शादी के बाद पूरी हुई Sonakshi Sinha की ये सालों से अधूरी इच्छा, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा Video 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध गए। बीती रात शादी के बाद कपल का फर्स्ट लुक भी सामने आया, जो अभी भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। सोनाक्षी और जहीर की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सोनाक्षी ने अपनी सालों पुरानी ख्वाहिश पूरी की है। अब यह वीडियो भी इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है।


एक इंटरव्यू में जाहिर की थी अपनी ख्वाहिश

दरअसल, जब से सोनाक्षी की शादी की खबर गॉसिप टाउन में आई है, तब से एक्ट्रेस चर्चा में हैं। इसी बीच सोनाक्षी के कई वीडियो इंटरनेट पर सामने आए, जिनमें से एक में सोनाक्षी ने अपनी शादी में एक खास चीज करने की ख्वाहिश जाहिर की। इस वीडियो में सोनाक्षी ने अपनी शादी में जमकर डांस करने की बात कही। इसके अलावा वह अपनी शादी की दूसरी बातों पर भी बात करती नजर आईं। हालांकि, यह इंटरव्यू वीडियो पुराना था।


सोनाक्षी ने किया ये खास काम
अब जब सोनाक्षी की शादी हो चुकी है तो जाहिर सी बात है कि वो अपनी इस खास ख्वाहिश को भी पूरा करेंगी, जो उन्होंने किया भी है। जी हां, इस समय इंटरनेट पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा खूब डांस कर रही हैं। इतना ही नहीं, जो वीडियो सामने आया है, उसमें सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल भी डांस कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि सोनाक्षी ने जैसा कहा था, उन्होंने अपनी सालों पुरानी ये ख्वाहिश पूरी कर दी है।


कपल ने शेयर की तस्वीरें
आपको बता दें कि सोनाक्षी और जहीर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कल कपल की शादी की तस्वीरें सामने आईं। जैसे ही फैंस ने कपल की तस्वीरें देखीं, सभी ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। सोनाक्षी और जहीर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ ही उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने लिखा कि सात साल पहले आज ही के दिन (23.06.2017) हमने एक-दूसरे के लिए प्यार देखा और हमने इसे बनाए रखने का फैसला किया। आज तमाम चुनौतियों के बाद हम इस आंदोलन में आए हैं। अब हम पति-पत्नी हैं। अब से लेकर हमेशा तक हम एक-दूसरे के साथ प्यार, उम्मीद और सभी खूबसूरत चीजों के साथ रहना चाहते हैं।