×

SidNaaz की जोड़ी का आखिरी गाना Habit रिलीज, देखकर भावुक हुए फैंस

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे के मशहूर विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। बता दें कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था। जिसके बाद न सिर्फ उनके चाहने वाले बल्कि शहनाज गिल और उनके परिवार को भी गहरा सदमा लगा था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से सिडनाज की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है।

सिडनाज की जोड़ी को लोग पसंद करते हैं। अब शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना हैबिट आज रिलीज कर दिया गया है। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना हैबिट है, जिसे ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया। इस बात की जानकारी खुद की लीड सिंगर श्रेया घोषाल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दिया है।

उन्होंने एक छोटा वीडियो क्लिप शेयर किया है इसी के साथ उन्होंने लिखा कि, हजारों सिडनाज के फैंस इस गाने को तुरंत चाहते थे। तो रास्ते में आने वाले हम कौन होते हैं। हैबिट आउट लाउ। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को ये गाना पसंद आ रहा है।

बता दें कि बीते दिनों की मेकर्स ने इसका पोस्टर जारी करते हुए गाने की रिलीज डेट का खुलासा किया था। सा रे गा मा म्यूजिक के ऑफिशल युट्यूब चैनल पर इस गाने को आप देख सकते हैं। जिसे अब तक ढेर सारे व्यूज मिल चुके हैं।

Shahrukh Khan के स्पोर्ट में Javed Akhtar, गीतकार बोले हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही

Aryan Khan को जेल या बेल, आज ड्रग्स मामले में आएगा कोर्ट का फैसला

जेल से बाहर आते ही Raj Kundra ने शर्लिन चोपड़ा से लिया बदला, दायर किया 50 करोड़ा का मुकदमा