×

सेशन कोर्ट में Aryan khan की जमानत याचिका खारिज होने के बाद HC पहुंचे Shahrukh Khan, आज होगी सकती है सुनवाई

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद लगातार उनकी जमानत याचिका को कोर्ट खारिज कर दे रहा है। बता दें कि बीते दिन यानी 20 अक्टूबर को भी मुंबई की स्पेशल सेशन कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई की गई, इस दौरान कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को एक बार फिर खारिज कर दिया है।

बार-बार याचिका खारिज होने के बाद अब उनके वकील मुंबई की हाईकोर्ट कोर्ट पहुंच गए है। आज यानी कि 21 अक्टूबर को आर्यन खान की याचिका के लिए सुनवाई हो सकती है। थोड़ी देर में ही आर्यन खान के वकील कोर्ट में याचिका पेश करेंगे। बॉलीवुड के कई सेलेब्स आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इसी बीच अभिनेता शाहरुख खान भी अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल में पहुंचें। जहां पर कुछ मिनट की बातचीत होने के बाद वो निकल आए। इस दौरान दोनों ही बाप बेटे भावुक नजर आए थे।

वहीं आर्यन के लिए ये भी कहा जा रहा है कि वो जेल में काफी असहज महसूस कर रहे हैं। हालांकि अब ये देखना है कि, हाई कोर्ट इस मामले में अपना क्या फैसला सुनाता है। उम्मीद की जा रही है कि हाईकोर्ट की तरफ से आर्यन खान को राहत ही मिलेगी।