×

Shahid Kapoor ने किया अपनी पत्नी मीरा राजपूत के पहले प्यार का खुलासा

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। शाहिद कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर और चर्चित अभिनेता है। वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब इसी बीच अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमे उन्होंने अपनी पत्नी के पहले प्यार को लेकर खुलासा किया है। शाहिद कपूर ने बताया कि उनकी पत्नी का पहला प्यार वो नहीं बल्कि कोई और है। आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत और क्यूट कपल कहे जाते हैं।

ये दोनों इन दिनों पंजाब में एक दूसरे के साथ विंटर्स को एन्जॉय कर रहे है। इसी बीच शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी के साथ एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शाहिद ने मीरा को लेकर एक सीक्रेट भी शेयर किया है। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद कपूर लिखते हैं कि, मीरा का पहला प्यार मैं नहीं हूं बल्कि वो है, जिसे वो घूर रही है। लेकिन मैं उसका दूसरा प्यार हो कर भी खुश हूं क्या करें प्यार होता ही ऐसा है।

ब्रेकअप की खबरों के बीच मुंबई की सड़कों पर नजर आई Malaika Arora, सामने आई तस्वीरें

शाहिद कपूर के इस पोस्ट पर मीरा ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि, ऐसा नहीं है तुम मेरा पहला प्यार हो। बता दें कि अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी साल 2017 में हुई थी। आज दोनों दो बच्चे के पैरेंट्स है। अगर हम बात करें शाहिद कपूर के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले है।

बातों बातों में Nagarjuna ने लीक की फिल्म Brahmastra की कहानी, 5000 साल पुराने बैकड्राप पर ले जाएंगे अयान मुखर्जी

शादी से पहले सोशल मीडिया पर Mouni Roy ने शेयर की हॉट तस्वीरें