×

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ड्रेस देख लोग बोले रावण की ड्रेस, देखें वायरल  वीडियो 

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी तस्वीर और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं। उन्होंने हाल ही के दिनों में ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की है, जिसको फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है। अब एक बार फिर से उर्वशी रौतेला अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी है। जिसमे उर्वशी रौतेला ब्लैक एंड वाइट शिमरी ड्रेस में दिखाई दे रही है।

इस दौरान उनका लुक देखने वाला है। उर्वशी रौतेला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसी के साथ उनकी ड्रेस की भी चर्चा की जा रही है। कई लोगों ने अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की इस ड्रेस की जमकर तारीफ की है और उनके कॉन्फिडेंस भी दाद दी है। वहीं कई लोग ऐसे भी है जो अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को उनके फैशन सेंस के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया पर उनकी ड्रेस के लिए एक यूजर ने कहा कि, ये रावण की ड्रेस है। उर्वशी रौतेला द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को आप यहां पर देख सकते हैं। जो कुछ समय पहले ही शेयर किया गया और इसको अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक मिल चुके हैं।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी उर्वशी रौतेला अपनी ड्रेस और बोल्ड लुक के लिए चर्चा बटोर चुकी हैं। अगर हम बात करें उर्वशी रौतेला के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाली है। जिसमे उनकी फिल्में और म्यूजिक वीडियो शामिल हैं।

Saif Ali Khan को इस बात की सता रही चिंता, Kapil Sharma के शो में किया खुलासा

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद काम पर वापसी करेंगी Shehnaaz Gill, मेकर्स ने दिया ये जवाब

Sony Picture और Zee का विलय, पुनीत गोयनका बने रहेंगे सीईओ