×

Coolie no 1 के शूटिंग के दौरान सारा अली खान को करना पड़ा था डेविड धवन के गुस्से का सामना, जाने वजह

 

वरुण धवन की कुली नंबर 1 काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया लेकिन इस फिल्म का ट्रेलर लोगो को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। वरुण धवन और सारा अली खान की जबरदस्त ओवर एक्टिंग के चलते ये फिल्म सभी के निशाने पर आ गयी। सभी का मानना है की जबरदस्ती रीमेक बना कर अच्छी फिल्मो को ख़राब किया जा रहा है। 

वही सारा अली खान की बात की जाए तो ट्रेलर में वह सिर्फ ना के बराबर ही दिखाई दी। जिसके चलते ये कहना गलत होगा की की वह इस फिल्म में किसी तरह के लीड रोल में है। अब सारा अली खान ने इस फिल्म से जुदा एक किस्सा अपने फैंस के साथ शेयर किया है। एक बड़े न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए बताया की उन्हें शूट के दौरान डेविड धवन के गुस्से का सामना करना पड़ा था। 

सारा ने बताया – हम लोग ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ गाने की शूटिंग कर रहे थे। उस वक्त डेविड सर को काफी गुस्सा आ गया और मुझपर चिलाने लग गये। में तैयार की थी। वही वरुण कॉस्ट्यूम से जुड़ा कुछ काम वैन कर रहे थे। जिसके चलते डेविड सर काफी ज्यादा नाराज़ थे। शूट लेट होने के चलते उन्हें काफी गुस्सा आ रहा था। वह गुस्सा तो वरुण पर थे लेकिन उन्होंने अपना गुस्सा मुझ पर उतारा। 

वही कम स्क्रीन टाइम मिलने को लेकर सारा ने कहा – जब आप वरुण और रणवीर सिंह के साथ काम कर रहे हो तो आपकी औकात नहीं है उनसे तुलना करने की। आपको आपको रोहित शेट्टी और डेविड धवन के साथ काम करने का मौका मिल रहा है यही एक बहुत बड़ी बात है। आपको बड़ा दे कुली नंबर 1 गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 1995  कुली नंबर 1  का रीमेक है।