×

Sanjay Dutt: संजय दत्त-यश की फिल्म KGF 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

 

जयपुर, मनोरंजन डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मच अवेटेड फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज का फैंस पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज का दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह है। लेकिन फिल्म की रिलीज कई बार टल चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म पहले बीते 16 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन देश में कोरोना वायरस महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज नहीं हो पाई और मेकर्स को मजबूरन फिल्म की रिलीज का आगे बढ़ाना पड़ा। इस साल की मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर अक्सर कोई ना कोई खबरें आती रहती हैं।

इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा जोरों पर है कि संजय दत्त और यश स्टारर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 इस साल दिसंबर के महीने में रिलीज की जा सकती है। खबरों के अनुसार मेकर्स ने फिल्म को दिसंबर तक पोस्टपोन कर दिया है। ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है। हालांकि अब तक मेकर्स की तरफ से इसको लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर कुछ दिनों पहले खबरें सामने आई कि ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज की जा सकती है।

बाद में मेकर्स ने इसे महज एक अफवाह करार दिया है। आज यानी 29 जुलाई को अभिनेता संजय दत्त का जन्मदिन है। 29 जुलाई को अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि हो सकता है कि मेकर्स केजीएफ चैप्टर 2 के लेकर कोई बड़ा ऐलान कर दे।

Sanjay Dutt Birthday: संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर केजीएफ 2 के मेकर्स ने फैंस को दिया धांसू सरप्राइज

Sanjay Dutt: संजय दत्त-यश की फिल्म KGF 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

Aditya Roy Kapur: साउथ फिल्म थाडम के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर, जल्द आएगी फ्लोर पर

फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में अभिनेता संजय दत्त आधीरा नाम के खलनायक का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में रवीना टंडन, यश और प्रकाश राज जैसे दिग्गज कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था जिसको दर्शकों की तरफ से जबरदस्त रिस्पांस मिला था। केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म को कई भारतीय भाषाओं में मेकर्स रिलीज करेंगे।