×

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी को लेकर Salman Khan के पिता Salim Khan ने तोड़ी चुप्पी

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड कलाकार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें इन दिनों आ रही है। जिसमे य कहा जा रहा है कि दोनों आगामी 7 से 9 दिसंबर को शाही अंदाज में राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जिसके लिए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने तैयारियां भी शुरू कर दी है और इन दोनों के परिवार वालों ने भी दोनों की तैयारियों में साथ दे रहे है। अब इसी बीच विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान ने चुप्पी तोड़ दी है।

सलीम खान ने एक खास बातचीत में बताया कि, मैं इस बारे में क्या बात करूं मीडिया के पास आजकल केवल यही मुद्दे बचे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कैटरीना कैफ एक समय में सलीम खान के बड़े बेटे यानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी।

इन शहरों में हनीमून के लिए जा चुके हैं ये Bollywood कलाकार

इन दोनों के लव अफेयर के किस्से बॉलीवुड में आम हुआ करते थे। हालांकि जब कैटरीना कैफ की जिंदगी में रणबीर कपूर ने एंट्री की तो सलमान खान को बड़ा झटका लगा था। रणबीर के साथ भी कैटरीना कैफ का रिश्ता काफी समय तक चला था और ये दोनों बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल भी माने जाते थे।

फिल्म Jersey के बाद इस साउथ फिल्ममेकर के साथ फिर से हाथ मिला सकते हैं Shahid Kapoor

कैैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थी लेकिन बाद में ये दोनों भी अलग हो गए और अब कैटरीना कैफ बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी करने जा रही हैं।

Tollywood डाउन टू अर्थ है साउथ के ये दिग्गज कलाकार