×

Salman Khan ने अपने पड़ोसी पर लगाया मानहानि का आरोप, इस दिन होगी अगली सुनवाई

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान इन दिनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। हालांकि अब इस वक्त अभिनेता सलमान खान एक खास वजह से सुर्खियों में है। दरअसल बात ये है कि मुंबई सिटी सिविल कोर्ट ने शुक्रवार को सलमान खान के पक्ष में कोई अंतरिम रिस्ट्रेनिंग ऑर्डर पारित करने से इंकार कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिनों सलमान खान ने अपने पड़ोसी पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

जिसमे अभिनेता ने अपने पड़ोसी पर आरोप लगाया था कि, मुंबई के पास पनवेल में उनके फार्म हाउस के पास वाली जमीन के मालिक केतन कक्कड़ ने एक युटुब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान अभिनेता को बदनाम करने की कोशिश की है। कोर्ट के जज ने केतन कक्कड़ को अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। इसके अलावा खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस मामले में अगली सुनवाई आगामी 21 जनवरी को होने वाली है।

सलमान खान के मुकदमे के अनुसार केतन कक्कड़ ने यूट्यूबर से बात करते हुए अभिनेता के खिलाफ अपशब्द बोले थे। इस मामले में सलमान ने यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया साइट जैसे फेसबुक, ट्विटर और गूगल का नाम भी अपने केस ले लिया और उन्होंने मांग की है कि अपमानजनक कंटेंट को हर वेबसाइट से हटाया जाए।

बातों बातों में Nagarjuna ने लीक की फिल्म Brahmastra की कहानी, 5000 साल पुराने बैकड्राप पर ले जाएंगे अयान मुखर्जी

अगर हम बात करें सलमान खान के काम की तो वो आने वाले दिनों में टाइगर 3, कभी ईद कभी दिवाली और पठान जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

ब्रेकअप की खबरों के बीच मुंबई की सड़कों पर नजर आई Malaika Arora, सामने आई तस्वीरें

शादी से पहले सोशल मीडिया पर Mouni Roy ने शेयर की हॉट तस्वीरें