×

Ronit Roy क्या Bigg Boss 15 में नजर आएंगे रोनित रॉय, अभिनेता ने दिया जवाब

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे का मशहूर विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का अगला सीजन 15 जल्द ही शुरू होने वाला है। बिग बॉस 15 का आगाज अगले महीने यानी अक्टूबर में होने वाला है। ऐसे में मेकर्स बिग बॉस को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर चुके, इसी बीच बिग बॉस 15 में शामिल होने वाले प्रतियोगियों को लेकर हर दिन कोई न कोई खबरें सामने आती रहती है। खबरों में ये कहा जा रहा है कि सलमान खान के इस टीवी शो का हिस्सा बॉलीवुड और टीवी अभिनेता रोनित रॉय भी हो सकते हैं।

सलमान खान के शो में हिस्सा लेने के लिए रोनित रॉय का नाम भी सामने आया है, हालांकि अब उन्होंने एक खास बातचीत के बाद दौरान बता दिया है कि, क्या वो बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेंगे या नहीं। रोनित रॉय ने बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने की खबरों को खारिज कर दिया है।

Salman Khan की फिल्म Tiger 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी

Neha Kakkar फैमिली प्लानिंग को लेकर नेहा कक्कड़ ने किया बड़ा खुलासा

Sita फिल्म विवाद के बीच कंगना रनौत ने Kareena Kapoor को दी जन्मदिन की बधाई, बताया गॉर्जियस लेडी

खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, ये खबर झूठ है। इस लोकप्रिय शो में अभिनेता को देखना फैंस के लिए ट्रीट जैसा होता। आपको बता दें कि बिग बॉस 15 इस टीवी शो का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। लेकिन इससे पहले कई सेलेब्स है जो बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने के लिए उतावले हैं।

जिसमें बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल का नाम शामिल है। कुछ दिनों पहले ही दिव्या ने बताया था कि, अगर बिग बॉस 15 के लिए उनको इनवाइट किया जाता है तो वो जरूर घर का हिस्सा बनेंगी। अगर हम बात करें रोनित रॉय के काम की तो वह आने वाले दिनों में क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज कैंडी में नजर आने वाले हैं।