×

रवीना टंडन की Patna Shukla की स्पेशल स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला, ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में मस्त-मस्त गर्ल ने लूट ली महफ़िल 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  रवीना टंडन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पटना शुक्ला' को लेकर सुर्खियों में हैं, जो शुक्रवार 29 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। इसी बीच हाल ही में मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल हुए. इस दौरान सभी ने अपने स्टाइल और लुक से फैन्स का दिल जीता और वहां मौजूद पैपराजी के लिए जमकर पोज दिए. आइए एक नजर डालते हैं स्क्रीनिंग में शामिल हुए सितारों पर।


रवीना टंडन
अपनी फिल्म 'पटना शुक्ला' को लेकर चर्चा में रहीं रवीना तंडप ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत की. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी पहने नजर आईं। साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांध रखा है और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने वहां मौजूद पैप्स को खूब पोज दिए.

पत्नी शूरा के साथ दिखे अरबाज
अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में अरबाज अपनी पत्नी शूरा खान के साथ भी नजर आए. इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते नजर आए। जहां अरबाज सफेद टी-शर्ट के साथ काली जींस में नजर आए, वहीं शूरा भी सफेद टी-शर्ट के साथ नीली जींस में नजर आईं।

शाहनाज़ गिल
रवीना टंडन की फिल्म 'पटना शुक्ला' के गाने 'दिल क्या इरादा तेरा' में अपनी आवाज देने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल भी इस खास मौके पर अपने खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस सफेद सूट में नजर आईं और सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गईं। उनका ये अंदाज काफी पसंद किया गया.

अंकिता-विक्की 
हाल ही में रवीना टंडन की फिल्म 'पटना शुक्ला' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अंकिता लोखंडे भी अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ऑरेंज और पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं, वहीं उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और जींस के साथ ब्राउन ब्लेजर कैरी किया हुआ था।

खानजादी अपनी बहन के साथ पहुंचीं
सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आ चुकीं सिंगर और रैपर खान जदी उर्फ फिरोजा खान भी रवीना टंडन की 'पटना शुक्ला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में अपनी बहन के साथ नजर आईं। इस दौरान दोनों बहनें बेहद स्टाइलिश लुक कैरी करती नजर आईं और वहां मौजूद पैप्स को खूब पोज भी दिए।

मन्नारा चोपड़ा
सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की सेकेंड रनरअप रहीं मन्नारा चोपड़ा भी रवीना टंडन की 'पटना शुक्ला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउट बैक के साथ ग्रे ब्लेजर कैरी किए नजर आईं। उन्होंने पैपराजी को खूब पोज भी दिए।