×

Ranveer Singh की फिल्म 83 के ट्रेलर रिलीज डेट का हुआ खुलासा, जल्द सिनेमाघरों में देगी दस्तक

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के शानदार अभिनेता कहे जाने वाले रणवीर सिंह इन दिनों बैक टू बैक फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। जिसमे रणवीर सिंह के फिल्म 83 शामिल है, आपको बता दें कि 83 क्रिकेट पर आधारित एक शानदार फिल्म होने वाली है। जिसको लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रणवीर सिंह की फिल्म 83 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं लाखों करोड़ों फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि, फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है।

OTT पर Sushmita Sen की Aarya 2 के साथ रिलीज होगी इस बॉलीवुड अभिनेत्री की दमदार वेब सीरीज

मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया है। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने 83 फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए एक वीडियो जारी किया है और बताया कि, फिल्म का ट्रेलर इसी 30 नवंबर को रिलीज होने वाला है। इसका मतलब ये है कि, फिल्म का ट्रेलर 30 नवंबर को रिलीज होगी होगा।

फिल्म 83 आगामी क्रिसमस यानी 24 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म 83 का निर्देशन कबीर खान ने किया है, जो इससे पहले कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

 

जल्द ही मां बनने वाली हैं Swara Bhaskar, बताया हमेशा से चाहती थी बच्चे

फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी और बोमन ईरानी जैसे कलाकार नजर आएंगे। अगर हम बात करें फिल्म 83 की तो इसकी कहानी साल 1983 में हुए क्रिकेट विश्वकप में भारत की पहली जीत पर आधारित है।

जब Salman Khan के सामने Vicky Kaushal ने Katrina kaif को शादी के लिए कर दिया था प्रपोज