×

आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड Lin Laishram के साथ सात फेरे लेंगे Randeep Hooda, यहाँ जानिए शादी की पूरी डिटेल 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा भले ही इस समय फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह एक बार फिर फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं। वजह है उनकी शादी. जी हां, एक्टर रणदीप हुडा आज यानी 29 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी करने जा रहे हैं। पिछले कई दिनों से एक्टर के घर में शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।


खबर है कि यह जोड़ी मणिपुर की बेहद खूबसूरत जगह इम्फाल में शादी करेगी, जहां उनकी शादी में सिर्फ रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। शादी से पहले की रस्मों की फोटो वायरल होने के बाद फैंस इस कपल की शादी की फोटो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जब रणदीप से पूछा गया कि उनकी शादी में कौन-कौन से बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे? जिसका जवाब देते हुए रणदीप ने कहा, 'सिर्फ मैं।

हाल ही में रणदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी के कार्ड की फोटो शेयर की थी, जिसमें लिखा था, 'हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होगी। दोस्तों और परिवार के आशीर्वाद से हम महाभारत में उसी स्थान पर सात फेरे लेने जा रहे हैं, जहां अर्जुन ने मणिपुर की राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी। हम इस नई यात्रा की शुरुआत में आपके आशीर्वाद और प्यार की आशा करते हैं।

आपको बता दें कि एक साल पहले ही रणदीप ने अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। अगर बात करें रणदीप हुडा की होने वाली पत्नी की तो लिन एक मणिपुर बेस्ड बिजनेसवुमन और एक्ट्रेस हैं। इतना ही नहीं, वह 2008 में मिस नॉर्थ ईस्ट इंडिया की फर्स्ट रनरअप रहीं। इसके अलावा लिन ने 'ओम शांति ओम', 'मैरी कॉम', 'रंगून', 'जाने जान' जैसी कुछ फिल्मों में भी काम किया है। लिन को डेट करने से पहले रणदीप ने 6 साल तक एक्ट्रेस नीतू चंद्रा को डेट किया था, हालांकि उसके बाद दोनों अलग हो गए।