×

Ranbir Kapoor Birthday Special : बॉलीवुड की इन हसिनाओ के साथ प्यार की पतंग उदा चुके है रणबीर कपूर, देखे पूरी लिस्ट

 

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर आज अपना 38वा जन्मदिन मना रहे है। रणबीर कितने अच्छे एक्टर है ये बात किसी से छिपी नहीं है। अपने किरदारों से चलते रणबीर हमेशा चर्चा में रहे है फिर चाहे वो रॉकस्टार का हो बर्फी या फिर संजू हर फिल्मो में अपनी एक्टिंग से चलते अपने किरदार में जान फूक दी थी। लेकिन रणबीर की फिल्मो से ज्यादा बात उनके प्यार के किस्से मशहूर है। तो चाहिए आपको बताते है रणबीर ने किन किन हसिनाओ के साथ प्यार की पतंग उड़ाई है।

सोनम कपूर

सोनम के साथ रणबीर ने अपनी पहली फिल्म की थी। उस फिल्म की शूटिंग के दौरान ये दोनी कलाकार एक दुसरे के काफी करीब आ गये थे। हलाकि उनका ये रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला। 

दीपिका पादुकोण 

दीपिका और रणबीर के प्यार के चर्चे हर ज़ुबान पर थे। हर किसी को लग रहा था ये रिश्ता शादी पर जाकर खतम होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दीपिका और रणबीर की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता रहा है। अभी भी ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है।

प्रियंका चोपड़ा 

दीपिका के बाद रणबीर का नाम प्रियंका से जोड़े जाने लगा। फिल्म अंजना अनजानी के दौरान ये दोनों कलाकार काफी करीब आ गये थे। हलाकि फिल्म फ्लॉप होने के बाद उन्हें दोनों के बीचे दूरिय बढ़ गयी थी।

कटरीना कैफ 

कटरीना और रणबीर के प्यार के किस्से काफी मशहूर रहे। जिसके चलते सलमान और रणबीर के बिच भी रिश्ते ख़राब हो गये थे। करीना नकपूर ने तो इन दोनों की शादी में नाचने की तयारी भी कर ली थी। लेकिन धीरे धीरे इन दोनों के बिच दूरियाँ बढती गयी।

आलिया भट्ट 

रणबीर और आलिया पिछले काफी वक्त से एक दुसरे को डेट कर रहे है। इन्हें बॉलीवुड का सबसे क्यूट कपल भी कहा जाता है। ये दोना अक्सर एक साथ भी देखे जाते है। काफी वक्त से रणबीर और आलिया की शादी की खबरे सामने आ रही है। अब देखना होगा ये कपल शादी करता है या फिर नहीं।