×

Prabhas पर लगा 1000 करोड़ का दाव, इन फिल्मों के चलते बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाका

 

साउथ फिल्मो के सुपरस्टार प्रभास अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के दिल में अपनी एक अलग जगह बना चुके है। आज के वक्त में प्रभास के सबसे बड़े और कामयाब स्टार में से एक है। हर कोई प्रभास के साथ काम करना चाहता है। हर फिल्म मेकर अपने बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए प्रभास को ही अप्रोच कर रहा है। आने वाले कुछ सालों में प्रभास साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक सभी जगह राज करने वाले है। 

प्रभास के पास कई बड़े बजट की फिल्मे है जिसके चलते बॉक्स ऑफिस के सूखे को को प्रभास अकेले ही भुजा सकते है। प्रभास की फिल्मो की बात की जाए तो उनपर अब तक 1000 करोड़ रुपये  ज्यादा का दाव लगा चुके है। प्रभास जल्द ही पूजा हेगड़े के साथ एक पीरियड ड्रामा और रोमांस में नज़र आने वाले है जिसका बजट 250 करोड़ के आल पास बताया जा रहा है। 

फिल्म राधे श्याम को लेकर पहले ही काफी ज्यादा बज बना हुआ है। वही इस फिल्म के बाद प्रभास बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष में नज़र आने वाले है। इस फिल्म के लिए अभी से काफी ज्यादा बज बन गया है। इस फिल्म में प्रभास भगवन राम का किरदार निभाने वाले है। इस फिल्म के बजट की बात की जाए तो ये फिल्म  450 के आस पास होने वाली है। वही दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ भी प्रभास एक बड़ी फिल्म में नज़र आने वाली है। 

इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई भी नाम सामने नहीं आया है। हालांकि खबरों की माने तो इस फिल्म का बजट 300 करोड़ के आस पास बताया जा रहा है। इन बड़े प्रोजेक्ट्स के बाद बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश होने वाली है। वही प्रभास एक मेगा स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले है। आप प्रभास की इन फिल्मो को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।