×

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी के बरातियों की सामने आई तस्वीरें

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर के महीने में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी। इन दोनों की शादी की राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस रिजॉर्ट में काफी धूमधाम तरीके से की गई थी। जिसकी तस्वीरें खुद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। जिसमे उनकी शादी, हल्दी सेरेमनी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शामिल थी। अब इसी बीच विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में पहुंचे गेस्ट की तस्वीरें भी सामने आ चुकी है।

जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विक्की और कैटरीना की शादी में शामिल होने वाले गेस्ट ने अपनी अपनी तस्वीरें शेयर करने की शुरू कर दी है। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो कैटरीना और विक्की की शादी की है।

विक्की और कैटरीना की शादी में के करीब 1 महीने बाद नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की, साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, थ्रोबैक। नेहा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि वो कैटरीना और विक्की की शादी में बाराती बनकर गई थी।

ब्रेकअप की खबरों के बीच मुंबई की सड़कों पर नजर आई Malaika Arora, सामने आई तस्वीरें

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, नेहा धूपिया, अंगद बेदी और कबीर खान साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में नेहा धूपिया महिलाओं के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में काफी धूमधाम से हुई थी।

बातों बातों में Nagarjuna ने लीक की फिल्म Brahmastra की कहानी, 5000 साल पुराने बैकड्राप पर ले जाएंगे अयान मुखर्जी

शादी से पहले सोशल मीडिया पर Mouni Roy ने शेयर की हॉट तस्वीरें