×

सड़क किनारे Tiger Shroff ने किया कुछ ऐसा देखकर हैरान हुए लोग, देखें वायरल वीडियो

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने अभिनय और एक्शन के लिए जाने जाते है। उनका एक्शन देखकर बॉलीवुड के कई सुपरस्टार कलाकार भी हैरान हो जाते है। अब इसी बीच अभिनेता का एक और टैलेंट देखने को मिल रहा है। अभिनेता का स्पोर्ट्स में इंटरेस्ट दिखाई दे चुका है। इसी बीच अभिनेता टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे अभिनेता टाइगर श्रॉफ स्पोर्ट के प्रति अपना हुनर दिखा रहे है। टाइगर श्रॉफ के इस हुनर को देखकर फैंस भी हैरान है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे वो फिल्म के सेट पर बास्केटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता टाइगर श्रॉफ का ये अंदाज देखकर कई लोग हैरान भी हैं। टाइगर श्रॉफ जिस तरह बास्केटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं, उससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें इस खेल में महारत हासिल है।

सड़क किनारे Tiger Shroff ने किया कुछ ऐसा देखकर हैरान हुए लोग, देखें वायरल वीडियो

Shahrukh Khan को सता रहा Akshay और Ajay से पिछड़ने का डर, Karan Johar ने भी लिए मजे

Mahima Chaudhary Birthday जब एक हादसे ने बदल दी शाहरूख खान की फिल्म परदेस की अभिनेत्री की पूरी दुनिया

इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ जिस तरह से सड़क पर कुछ लड़कों के साथ बास्केटबॉल खेलते दिखाई दे रहे है इस दौरान अभिनेता की स्फूर्ति देखते ही बनती है। कई लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं, टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को आप यहां पर देख सकते हैं। उनके इस वीडियो को जिसने भी देखा वो यही कह रहा है कि टाइगर सिर्फ एक्शन और डांस ही नहीं बास्केटबॉल खेलने में माहिर है।

सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को अब तक ढेर सारे कॉमेंट्स और लाइक मिल चुके हैं। अगर हम बात करें टाइगर श्रॉफ के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। जिससे उनकी हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपत जैसी फिल्में शामिल हैं।