×

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने परिवार के साथ मनाया लॉकडाउन बर्थडे

 

बीते दिन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल का जन्मदिन था। विक्की कौशल ने 16 मई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अभिनेता ने अपनी जिंदगी के 33 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके को अभिनेता विक्की कौशल ने अपने परिवार के साथ खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है। अब विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने जन्मदिन की तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें विक्की कौशल का दिलचस्प अंदाज़ दिखाई दे रहा है। विक्की कौशल ने अपना बर्थडे बेहद आम तरीके से सेलिब्रेट किया है।

वो अपने परिवार के साथ घर में ही केक कटिंग कर जन्मदिन को सेलिब्रेट किया। इसकी झलक विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। अभिनेता सनी कौशल ने विक्की कौशल की तस्वीर को शेयर करते हुए अपने भाई को जन्मदिन की मुबारकबाद भी दी है। वइस तस्वीर में विक्की कौशल के काटन के लिए काफी ज्यादा उत्सहित नजर आ रहे है। विक्की कौशल के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल भी दिखाई दे रही है जिससे ये साबित हो रहा है कि अभिनेता के काटने के लिए काफी उत्साहित हैं।

वो अपने परिवार के साथ घर में ही केक कटिंग कर जन्मदिन को सेलिब्रेट किया। इसकी झलक विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। अभिनेता सनी कौशल ने विक्की कौशल की तस्वीर को शेयर करते हुए अपने भाई को जन्मदिन की मुबारकबाद भी दी है।

इस तस्वीर में विक्की कौशल के काटन के लिए काफी ज्यादा उत्सहित नजर आ रहे है। विक्की कौशल के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल भी दिखाई दे रही है जिससे ये साबित हो रहा है कि अभिनेता के काटने के लिए काफी उत्साहित हैं। उनके घर को भी काफी खूबसूरती के साथ सजाया गया है।