×

Sonakshi Sinha और Zaheer के हल्दी सेरेमनी को लेकर सामने आई बड़ी डिटेल, जाने मेहमानों से फंक्शन की डेट तक सबकुछ 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी करने जा रहे हैं। शादी की तैयारियां चल रही हैं। हाल ही में कपल को बैचलरेट पार्टी करते हुए भी देखा गया था। अब कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की डिटेल्स भी सामने आने लगी हैं। खबर है कि दोनों के हल्दी फंक्शन की तैयारियां चल रही हैं जो 20 जून को है।


50 लोग होंगे मेहमान

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का हल्दी फंक्शन उनके बांद्रा स्थित घर पर होगा। खबर है कि इस फंक्शन में सिर्फ 50 लोगों को ही बुलाया गया है। पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से बताया, "हल्दी फंक्शन सोनाक्षी के बांद्रा स्थित नए घर में होगा। सोनाक्षी ने यह घर हाल ही में खरीदा है जब वह अपने माता-पिता से अलग रहने लगी थीं। फंक्शन में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही मौजूद रहेंगे और इसमें 50 से कम लोगों को बुलाया गया है। इसी वजह से सोना के घर को वेन्यू के तौर पर चुना गया।"


शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन

सोनाक्षी और जहीर ने पहले ही तय कर लिया था कि वे बहुत कम मेहमानों की मौजूदगी में शादी के फंक्शन पूरे करेंगे। हालांकि, वे अपनी खुशी बाकी इंडस्ट्री के साथ भी शेयर करना चाहते हैं, इसलिए फंक्शन के बाद ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा। सोनाक्षी की हल्दी सेरेमनी की डेकोरेशन के बारे में बताया गया कि एक्ट्रेस ज्यादा धूम-धाम नहीं चाहती हैं। वे माहौल को हल्का रखना चाहती हैं और उन्होंने अपने प्लानर को यह बात पहले ही बता दी है।


सोनाक्षी पीली या गुलाबी थीम वाली हल्दी नहीं चाहती हैं, वे कुछ अलग करने की सोच रही हैं। इससे पहले सोनाक्षी की बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। हालांकि कपल ने इस बारे में कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है, लेकिन हनी सिंह और पूनम ढिल्लन ने सोनाक्षी की शादी की पुष्टि की थी। उन्होंने खुलासा किया था कि वे इसमें जरूर शामिल होंगे।