×

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए शुरू, इन्टरनेट पर वायरल हो रही मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का नाम इस समय अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। वह जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और फिल्म अभिनेता जहीर इकबाल के साथ जिंदगी की नई पारी शुरू करने जा रही हैं। इससे पहले इस कपल का प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गया है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की (Sonakshi Sinha Wedding) मेहंदी सेरेमनी की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। जिसमें दूल्हा-दुल्हन के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। आइए डालते हैं उनकी इस अनदेखी फोटो पर एक नजर।


सोनाक्षी
सिन्हा की मेहंदी सेरेमनी की फोटो वायरल
सोनाक्षी सिन्हा का प्री-वेडिंग फंक्शन शुक्रवार यानी 21 जून से शुरू हो चुका है। इसकी शुरुआत मेहंदी सेरेमनी से हुई है और एक्ट्रेस ने अपने हाथों पर जहीर इकबाल के नाम की मेहंदी भी लगा ली है। इस दौरान की लेटेस्ट तस्वीर सोनाक्षी और जहीर के करीबी दोस्त जफर अली मुंशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में शेयर की है।


इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी और जहीर मेहंदी सेरेमनी में मौजूद अपने सभी दोस्तों और करीबियों के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फंक्शन में मौजूद सभी दोस्तों ने अपने हाथों पर मेहंदी भी लगाई हुई है। जिसका अंदाजा आप इस तस्वीर को देखकर लगा सकते हैं। आपको बता दें कि मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के लिए एक भव्य समारोह आयोजित किया जाएगा। जिसमें हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्मी सितारों के शामिल होने की उम्मीद है।


कब होगी सोनाक्षी की शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी की खबरों को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। 23 जून वो तारीख है जब ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। आपको बता दें कि सोनाक्षी के पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में अपने पूरे परिवार के साथ जहीर इकबाल और उनके परिवार से मिलते नजर आए हैं।