×

दोस्त की शादी में Shanaya Kapoor ने लूटी महफ़िल, गोल्डन लहंगे में फ्रेंड के साथ पोज़  देती नज़र आयी हसीना 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि शनाया जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'स्क्रू ढीला' में नजर आएंगी, लेकिन उनके डेब्यू से पहले ही शनाया को लेकर चर्चा जोरों पर है। हाल ही में शनाया अपनी दोस्त की शादी का हिस्सा बनीं। शनाया कपूर हाल ही में अपनी बेस्ट फ्रेंड वेदिका करनानी की शादी में शामिल हुईं।


इस दौरान एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर का हैवी लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस मौके पर संजय कपूर की बेटी शिमरी गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आईं। इस मौके पर शनाया ने अपनी दोस्त के साथ कई पोज दिए. इतना ही नहीं शादी में एक खास पल भी आया. जब शनाया अपनी दोस्त का लहंगा ठीक करती दिखीं।


शादी में संजय कपूर, महीप कपूर, अनिल कपूर, चंकी पांडे समेत कई सितारे शामिल हुए। महीप के लुक की बात करें तो उन्होंने लाइम ग्रीन कलर का लहंगा पहना था। इससे पहले शनाया कपूर वेदिका करनानी की संगीत सेरेमनी में शामिल हुई थीं। जहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया और 'बोले चूड़ियां' पर डांस भी किया. इसके अलावा वह सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के गाने 'तारीफां' पर भी डांस करती नजर आईं।

शनाया किसे डेट कर रही हैं?
शनाया कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. हाल ही में वह मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंची थीं। दिलचस्प बात ये थी कि करण कोठारी की फोटो भी उसी लोकेशन से वायरल हुई थी। फोटो देखकर यूजर्स ने अंदाजा लगाया कि दोनों साथ में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि करण और शनाया काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।