×

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में Salman और MS Dhoni ने मचाया धमाल, देखिये सेलिब्रेशन की तस्वीरें 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिसमें स्टार किड्स और बॉलीवुड सितारों के अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच अंबानी परिवार के जश्न से सलमान खान और एमएस धोनी की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इन तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया है। अभिनेता सलमान खान और भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी एक आलीशान क्रूज पर पार्टी के दौरान अपने प्रशंसकों से बातचीत करते और उनके साथ तस्वीरें क्लिक करते नजर आए।

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग से सलमान खान का लुक वायरल
अंबानी परिवार की पार्टी में सलमान खान ऑल ब्लैक आउटफिट में प्रशंसकों के साथ पोज देते नजर आए। यह तस्वीर अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग की है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के भाईजान की तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले सलमान खान जामनगर में अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग में आमिर खान और शाहरुख खान के साथ धूम मचाते नजर आए थे।


अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में एमएस धोनी ने जीता दिल
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने एमएस धोनी भी पहुंचे। बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की इस पार्टी से महेंद्र सिंह धोनी की एक दिल छू लेने वाली तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें वे अपने फैन के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। इस तस्वीर में आप उन्हें एक छोटे बच्चे और एक महिला फैन के साथ फोटो खिंचवाते हुए देख सकते हैं।


अंबानी परिवार के जश्न में शामिल हुआ बी टाउन
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे, करण जौहर, जान्हवी कपूर, बोनी कपूर और दिशा पटानी समेत कई सितारे मौजूद रहे, जो क्रूज पर एन्जॉय करते नजर आए। आपको बता दें कि अनंत और राधिका 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।