×

Saif-Kareena ने स्विट्जरलैंड में सेलिब्रेट किया न्यू इयर, तो वही ग्लोबल स्टार Priyanka Chopra ने रात भर की जमकर पार्टी

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान इन दिनों अपने परिवार के साथ नए साल की छुट्टियां मनाने स्विट्जरलैंड में हैं। एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इसी बीच अब बेबो ने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें अपडेट की हैं, जिसमें वह अपने पति सैफ पर खूब प्यार लुटाती नजर आ रही हैं।

करीना कपूर खान और सैफ अली खान अक्सर स्विट्जरलैंड के गस्टाड में नए साल का जश्न मनाते हैं। इस बार भी ये कपल इसी जगह पर अपना वेकेशन मना रहा है. आपको बता दें, सैफ और करीना के पास स्विट्जरलैंड में एक आलीशान अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। ऐसे में बेबो ने अपने नए साल का पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह पति सैफ के साथ सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं और आंखों पर नीले रंग का सनग्लासेस लगाए कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। 

वहीं सैफ ऑफ व्हाइट सूट-बूट पहने नजर आ रहे हैं। करीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "पीजे में अपने डीजे पति के साथ. यह सुनने में भले ही घटिया लगे, लेकिन यह साल 2024 में अब तक की सबसे अच्छी रात थी. खुशियां और शांति फैलाएं। नए साल के लिए नई शुभकामनाएं प्रिय लोग।" बधाई हो। करीना कपूर के अलावा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस कपल ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ अमेरिका में नए साल का शानदार स्वागत किया।


करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'जाने-जान' और 'द बकिंघम मर्डर्स' में नजर आई थीं। इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में करीना के काम को दर्शकों ने खूब सराहा। अब एक्ट्रेस जल्द ही वीरे दी वेडिंग 2 में नजर आएंगी. तो वहीं, प्रियंका चोपड़ा के पास इन दिनों कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं।