×

माँ बनने से पहले Rubina Dilaik ने परिवार के साथ मिलकर मनाया जश्न, सेलिब्रेशन वाले केक से खुल गया ये बड़ा राज़ 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  रुबिना दिलैक इन दिनों प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह जल्द ही एक नहीं बल्कि दो बच्चों की मां बनने वाली हैं। इन दिनों रुबिना अपने 9वें महीने में हैं और कभी भी डिलीवरी के लिए अस्पताल जा सकती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति और परिवार के साथ जश्न मनाती नजर आ रही हैं।


रुबिना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बेबी बंप के साथ अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। अब बुधवार को एक्ट्रेस ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पति अभिनव और अपने माता-पिता के साथ जश्न मनाती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अभिनव अपनी पत्नी के लिए केक ले जा रहे हैं और बेबी बंप को किस कर रहे हैं। हल्के दिखने वाले केक पर 'ऑड द बेस्ट' लिखा हुआ है। इसके अलावा वीडियो में एक्ट्रेस के माता-पिता और बहन भी नजर आ रही हैं।


इस वीडियो में जश्न को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हमें पता चला कि केक पर ऑल द बेस्ट लिखा है। एक अन्य यूजर ने लिखा, मुझे लगता है कि रुबिना बच्चों को जन्म देने वाली हैं। तीसरे यूजर ने लिखा, क्या आप डिलीवरी के लिए जा रहे हैं? एक अन्य यूजर ने लिखा, आपके बच्चों का बेसब्री से इंतजार है।