×

अपने जन्मदिन से पहले ही Kaishma Tanna ने रखी सेलिब्रेशन पार्टी, जश्न में Jasmin Bhasin ने खींचा सबका ध्यान 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  'स्कूप' एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना 21 दिसंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं, लेकिन उससे पहले करिश्मा ने अपने पति और दोस्तों के साथ एक छोटा सा जश्न मनाया। इस मौके पर टेलीविजन एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन रेड कलर की मिनी ड्रेस पहनकर पहुंचीं। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री करिश्मा तन्ना 21 दिसंबर को 39 साल की हो जाएंगी। अभिनेत्री ने मुंबई में अपने पति वरुण बंगेरा और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन पूर्व जश्न मनाया। करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी में टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भी शामिल हुईं। 

करिश्मा तन्ना की बर्थडे पार्टी में जैस्मीन भसीन ने चमकदार लाल रंग की मिनी ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में जैस्मिन बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस प्यारी सी मिनी ड्रेस में जैस्मीन किसी गुड़िया की तरह लग रही थीं। जैस्मिन भसीन ने अपनी रेड ड्रेस के साथ ब्राइट रेड लिपस्टिक लगाई थी, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रही थी। जैस्मिन ने ब्लैक कलर की हील्स पहनी हुई थी. साथ ही ब्लैक कलर का बैग भी कैरी किया हुआ था. जैस्मीन ने ब्राइट मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा था।


अली गोनी नजर नहीं आए
करिश्मा तन्ना के बॉयफ्रेंड अली गोनी जैस्मीन भसीन के साथ उनकी प्री-बर्थडे पार्टी में नजर नहीं आए। वैसे जैस्मिन और अली अक्सर पार्टियों में साथ नजर आते हैं.


सनी लियोनी और जैकी श्रॉफ भी पहुंचे
करिश्मा तन्ना की प्री-बर्थडे पार्टी में जैस्मीन भसीन के अलावा टेलीविजन और बॉलीवुड के कुछ अन्य सितारे भी शामिल हुए। सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ पहुंची थीं. सनी और डेनियल दोनों ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था। जैकी श्रॉफ करिश्मा के लिए तोहफे में एक पौधा भी लाए थे।

कृति कामरा ने दिया पोज
करिश्मा तन्ना की प्री-बर्थडे पार्टी में टेलीविजन एक्ट्रेस कृति कामरा भी शामिल हुईं। उन्होंने कैमरे के सामने खूब पोज दिए. एक्ट्रेस ने ढीला गोल्डन-सिल्वर गाउन पहना था और बेहद खूबसूरत लग रही थीं।