×

क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसकी इस वक्त काफी ज्यादा चर्चा हो रही है, वैसे तो ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी इस ताजा तस्वीर में काफी खूबसूरत नजर आ रही है लेकिन इसके अलावा एक और चर्चा बनी हुई है। उनकी इस तस्वीर को देखकर ये कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन इस वक्त प्रेग्नेंट हैं और वो दूसरी बार मां बनने वाली है। इस तस्‍वीर में ऐश्‍वर्या के ड्रेसिंग स्‍टाइल के चलते सोशल मीडिया पर कई लोग एक सवाल पूछ रहे हैं। इस वायरल होती तस्‍वीर में ऐश्‍वर्या रेड कलर के खूबसूरत सूट में नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर को देख ऐश्‍वर्या के प्रेग्‍नेंट होने की खबरें फिर से सोशल मीडिया पर उठ रही हैं।
आपको बता दें कि बीते दिन ही ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी की बेटी नयनतारा की प्री-वेडिंग पार्टी थी। जिसमे अभिषेक ब्‍लैक सूट में नजर आए तो वहीं ऐश्‍वर्या फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची के रेड और गोल्‍डन गोटे वाले डिजाइनर सूट में नजर आईं। इन तस्वीरों पर अगर आप गौर करें तो अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का दुपट्टा उनके सामने की तरफ फैला हुआ था जिससे उनका पेट ढका हुआ नजर आ रहा था। बस यही कारण है कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी इस तस्वीर पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए। कई यूजर यह सवाल उठाने लगे कि क्‍या ऐश्वर्या प्रेग्‍नेंट हैं? वहीं कई यूजर्स का कहना है कि ऐश अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश में ऐसा कर रही हैं।

इससे पहले ऐश का एक वीडियो सामने आया था जिसमे वो एक बीच पर नजर आ रही थी। ये उनका ये वीडियो गोवा का था। इस वीडियो में भी ऐश्वर्या के प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाई जा रही थी। हालांकि उनके परिवार की तरफ से ऐसा कोई भी प्रतिक्रिया अब तक नहीं आई है।

बीते दिन ही ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी की बेटी नयनतारा की प्री-वेडिंग पार्टी थी। ऐश्वर्या ने रेड-गोल्‍डन गोटे वाले डिजाइनर सूट में नजर आईं। अगर आप गौर करें तो ऐश्वर्या का दुपट्टा उनके सामने की तरफ फैला हुआ था जिससे उनका पेट ढका पेट ढका हुआ नजर आ रहा था। कई यूजर यह सवाल उठाने लगे कि क्‍या ऐश्वर्या प्रेग्‍नेंट हैं? क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय बच्चन