×

दशक बाद एक साथ नजर आए प्रीति और ऋत‍िक

 

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी प्रीति जिंटा ने बीते दिन यानी 31 जनवरी को अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। अब इस खास मौके पर उन्होंने अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ जश्न मनाया। इस मौके पर प्रीति जिंटा के ऑन-स्क्रीन पार्टनर और बेस्ट फ्रेंड में से एक अभिनेता ऋत‍िक रोशन भी उनकी इस पार्टी में शामिल हुए। अपनी बर्थडे पार्टी के दौरान दोनों ने एक साथ काफी मस्ती और की, इसके अलावा उनकी इस पार्टी की कई तस्वीरें भी सामने आई है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर में प्रीति जिंटा के पति ​जीन गुडइनफ भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा कि, इतनी शानदार रात के लिए प्रीति और जीन को शुक्रिया, लॉस एंजेलिस में तुम्हें इतना खुश देखकर बहुत अच्छा लगा। इसके अलावा अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके सभी को शुक्रिया कहा है।

आपको बता दें कि इस तस्वीर के साथ प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन की रीयूनियन करीब 16 साल बाद देखने को मिली है। इससे पहले दोनों को उनकी फिल्म लक्ष्य में साथ देखा गया था। इसके बाद से ये दोनों किसी भी फिल्म में नहीं नजर आए। हालांकि 16 साल तक एक साथ काम ना करने के बाद भी दोनों की दोस्ती कायम हैं। जो आपको हाल ही में सामने आई तस्वीर में दिखाई दे रही होगी। प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन की जोड़ी ने एक साथ कोई मिल गया, लक्ष्य और मिशन कश्मीर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

प्रीति जिंटा ने बीते दिन यानी 31 जनवरी को अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर प्रीति जिंटा के ऑन-स्क्रीन पार्टनर ऋत‍िक रोशन भी शामिल हुए। प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन की रीयूनियन करीब 16 साल बाद देखने को मिली है। इससे पहले दोनों को उनकी फिल्म लक्ष्य में साथ देखा गया था। दशक बाद एक साथ नजर आए प्रीति और ऋत‍िक