×

Eid Special Song: इन बॉलीवुड गानों से ईद पार्टी को बनाए खास, शानदार है लिस्ट

 

आज देशभर में ईद उल फित्र का त्योहार पूर जोरों शोरों से मनाया जा रहा है। ये दूसरी बार होगा जबा ईद का त्योहार कोरोना काल में मनाया जा रहा है। अब इस कोरोना काल में जाहिर है कि आप सभी इस त्योहार को पूरे धूम धाम से नहीं मना पा रहे हैं लेकिन परिवार के साथ कुछ खास सेलिब्रेशन की प्लानिंग तो की होगी। अब हमारे देश में हर खास मौके बिना बॉलीवुड गाने के अधूरे ही लगते है। ऐसे में आज हम आपके के लिए अपने इस लेख में ईद स्पेशल कुछ गानों की लिस्ट लेकर आए है। जिसके साथ आप अपनी ईद पार्टी को इस कोरोना काल में और भी खास बना सकते है।

सलमान खान की फिल्म किक का जुम्मे की रात है गाना काफी मशहूर है और ये ईद पार्टी के लिए बिल्कुल फिट बैठता है। आप इस गाने के साथ अपने दोस्तों के साथ ईद पार्टी कर सकते हैं।

भर दो झोली मेरी या मोहम्म गाना भी ईद के लिए बिल्कुल फिट बैठता है। इस गाने को मशहूर गायक अदनान सामी ने किया है जो फिल्म बजरंगी भाई जान का है।

वल्ला रे वल्ला गाना तीस मार खान का है। जो अक्षय कुमार की फिल्म है। ये गाना ईद के मौके के लिए बिल्कुल फिट है।

मुबारक ईद मुबारक गाना फिल्म तुमको ना भूल पाएंगे का है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में सलमान खान, सुष्मिता सेन और दिया मिर्जा नजर आए थे। ये गाना ईद पार्टी के लिए एक बेस्ट सॉन्ग है। इस गाने को ट्यून करते है आपकी पार्टी दमदार हो जाएगी।

फिल्म जोधा अकबर का गाना ख्वाजा मेरे ख्वाजा थोड़ा सूफी सॉन्ग है लेकिन ये ईद के मौके के लिए बिल्कुल फिट हैं।

फिल्म रॉकस्टार का गाना कुम फाया कुम ईद पर सबसे ज्यादा चर्चित होता है। इस गाने को सुनने के बाद आपके मेहमान इसमे डूब जाएंगे।

यारी है ईमान मेरा यार मेरी जिंदगी भी ईद के मौके पर ट्यून किया जा सकता है। जो दोस्तो के लिए सबसे बेस्ट सॉन्ग है।

Eid ul Fitr 2021: बॉलीवुड कलाकारों ने फैंस को दी ईद उल फ़ित्र की मुबारकबाद

Eid Special Song: इन बॉलीवुड गानों से ईद पार्टी को बनाए खास, शानदार है लिस्ट

Shaheer Sheikh: जल्द पापा बनने वाले हैं अभिनेता शहीर शेख, पिछले साल रचाई थी रूचिका कपूर से शादी