×

Disha Parmar ने इस खास अंदाज में मनाया राहुल वैद्य का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे परदे के मशहूर विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के विनर और मशहूर सिंगर राहुल वैद्य ने कुछ महीने पहले ही दिशा परमार के साथ शादी की थी। आज राहुल वैद्य अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन यानी बुधवार को ही राहुल वैद्य अपनी पत्नी दिशा परमार के साथ मालदीव में वेकेशन मनाने के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

राहुल वैद्य मालदीव की वादियों में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए पत्नी दिशा परमार के साथ पहुंच चुके हैं। जब से राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी हुई है तब से ये दोनों कहीं भी बाहर नहीं गए हैं और काफी समय से वेकेशन की प्लानिंग भी कर रहे थे। ऐसे में बीते दिन बुधवार दोनों मालदीव पहुंचे है और यहीं पर राहुल वैद्य अपना जन्मदिन भी पत्नी दिशा परमार के साथ मनाने वाले हैं।

Thalaivi फिल्म के बाद इसका सीक्वल बनाएंगी Kangana Ranaut, आ रही ऐसी खबरें

Disha Parmar ने इस खास अंदाज में मनाया राहुल वैद्य का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

Tiger Shroff की Heropanti 2 की कहानी होगी एकदम अलग, मेकर्स ने की खास प्लानिंग

इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिशा परमार और राहुल वैद्य की कई तस्वीरें सामने आई है जिसे आप देख सकते हैं कि, ये दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दिशा ने राहुल के साथ कई सारे रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर उनको जन्मदिन की बधाई दी है।

सोशल मीडिया पर इन दोनों की केमिस्ट्री की लोग चर्चा कर रहे हैं। अगर हम बात करें दिशा परमार के काम की तो वो इन दिनों अपने टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में व्यस्त हैं जबकि राहुल वैद्य कुछ दिनों पहले ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 से आए है।