×

बॉलीवुड सुपरस्टार Ranbir Kapoor ने फैन्स के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, यहाँ देखिये वायरल  विडियो 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आज यानी 28 सितंबर को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन को एक्टर अपनी पत्नी और बेटी के साथ सेलिब्रेट कर रहे है। रणबीर को सुबह से ही सोशल मीडिया पर जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। ऐसे में गुरुवार शाम उनके चाहने वाले उनके घर के बाहर नजर आए. ऐसे में रणबीर ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और उनसे खास तौर पर मिलने पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


रणबीर कपूर के जन्मदिन पर उनके प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए अभिनेता के वास्तु अपार्टमेंट के बाहर पहुंचे। ऐसे में रणबीर ने घर से बाहर आकर सभी फैन्स से हाथ मिलाया और फैन्स द्वारा लाया गया बर्थडे केक भी काटा। इसके अलावा उन्होंने पैपराजी से भी बातचीत की। इसकी एक झलक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस मौके पर एक्ट्रेस ग्रे कलर की हुडी, व्हाइट कैप और लाइट ब्लू जींस में नजर आईं।

रणबीर का ये जन्मदिन उनके लिए बेहद खास है। दरअसल, एक्टर इस साल अपना जन्मदिन पत्नी आलिया भट्ट और बेटी राहा के साथ मना रहे हैं। आलिया ने गुरुवार सुबह इंस्टाग्राम पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं और एक नोट लिखा, 'मेरा प्यार, मेरा सबसे अच्छा दोस्त और मेरी खुशहाल जगह। जैसे ही आप मेरे ठीक बगल में बैठते हैं और अपने गुप्त खाते से यह कैप्शन पढ़ते हैं, मैं बस इतना कहना चाहता हूं, जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे।

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म एनिमल के मेकर्स ने उनके जन्मदिन के मौके पर टीजर जारी किया है, जिसमें दिखाया गया है कि रणबीर कपूर एक अमीर परिवार से आते हैं. फिल्म में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा हैं। एनिमल 1 दिसंबर, 2023 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी।