×

सामने आई K3G की पू उर्फ़ Malvika Raaj की Haldi-Mehndi सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें, आज इस जगह फरे लेंगी एक्ट्रेस 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शादी का सीजन शुरू हो चुका है। सोमवार को बंगाली और बॉलीवुड एक्टर परमब्रत चटर्जी और टीवी एक्टर विनीत रैना ने अपने पार्टनर्स को डेट किया। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। अब 'कभी खुशी कभी गम' में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मालविका राज भी शादी करने जा रही हैं। 29 नवंबर को मालविका अपने बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा से गोवा में शादी कर रही हैं।


मंगलवार को कपल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अगस्त में इस जोड़े ने तुर्की के कप्पाडोसिया में सगाई कर सभी को चौंका दिया था। ये कपल अपनी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स को एन्जॉय कर रहा है। सोमवार को यह जोड़ा परिवार और दोस्तों के साथ गोवा के लिए रवाना हुआ। कल यानी मंगलवार से प्री-वेडिंग शुरू हो गई. 28 नवंबर की सुबह मालविका और प्रणव की हल्दी सेरेमनी हुई।


हल्दी सेरेमनी के मौके पर इस कपल ने पिंक थीम रखी. मालविका और प्रणव के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं, जिसमें क्रिस्टल स्टोन और धागे की कढ़ाई थी। मालविका ने अपने लहंगे के साथ मैचिंग स्ट्रैपी ब्लाउज पहना हुआ था। मालविका ने अपने लुक को मल्टीलेयर ज्वेलरी, ईयररिंग्स और ब्रेसलेट से पूरा किया। वहीं प्रणव बग्गा पिंक कुर्ता और व्हाइट पायजामा में नजर आए। इस जोड़े ने अपने हाथों से एक दूसरे को हल्दी लगाई। तो वहीं दूसरी फोटो में आप देख सकते हैं कि इस जोड़े पर फूलों की बारिश की गई।


मंगलवार सुबह हल्दी की रस्म के बाद शाम को मेहंदी की रस्म का आयोजन किया गया. मेहंदी सेरेमनी की थीम सफेद थी। इस मौके पर मालविका ऑफ व्हाइट गाउन में नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने हाथों पर प्रणव के नाम की मेहंदी लगाई। इस मौके पर जोड़े के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। बता दें, ये कपल 29 नवंबर को गोवा में शादी करने जा रहा है।