×

कुछ इस तरह अपने फुरसत के पलों का आनंद ले रही अनीता

 

छोटे परदे की मशहूर अभिनेता अनीता हसनंदानी एक बार फिर से हॉलीडे वेकेशन मूड में नजर आ रही हैं। जी हां आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वो अपने व्यस्त दिनचर्या से समय निकालकर हॉलीडे एन्जॉय कर रहे है। अनीता हसनंदानी को हाल ही में गोवा में स्पॉट किया गया है जहां पर वो अपने दोस्तों के साथ छुट्टी का आनंद लेती हुई नजर आ रही हैं वो अपनी गैंस के साथ फुलआन मस्ती मूड में दिखाई दे रही हैं अगर आपको हमारी बातों पर यकीन नहीं हो रहा है तो आप खुद यहां इन तस्वीरों में साफ देख सकते हैं। अनीता हसनंदानी गोवा में हॉलीडे इंजॉय करने पहुचीं हैं। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि वो कैसे समुद्र किनारे मस्ती करते हुए पोज पर पोज देती जा रही हैं। वैसे इन तस्वीरों में अनीता हसनंदानी बेहद कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। अनीता हसनंदानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टग्राम पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इस वेकेशन में वो अकेले नहीं आई है बल्कि उनके पति रोहित रेड्डी भी उनके साथ दिखाई दिए। अनीता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ रोमांटिक अंदाज में भी नजी आ रही हैं। अनीता नागिन 3 में नजर आ चुकी हेली दारूवाला के साथ जम कर पोज देती नजर आईं। इसके अलावा हम आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सकर्त रहती हैं। लेकिन वो अपने डाइट को पूरी तरह से भूलकर गोवा में लजीज खाने का आंनद लेती हुई दिखाई दे रही हैं। अनीता अपने कई दोस्तों के साथ गोवा गई हैं। यहां पर वो अपनी गैंग के साथ धमाल मचाना नहीं भूलीं।

अगर हम अनीता हसनंदानी के वर्कफ्रंट की बात करें वो इस वक्त वो एकता कपूर के मशहूर टीवी शो ‘नागिन 3’ में नजर आ रही हैं। टीवी शो में उनके किरदार को फैंस काफी पसंद करते हैं। बता दें कि नागिन 3 जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है।

अनीता हसनंदानी गोवा में हॉलीडे इंजॉय करने पहुचीं हैं। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि वो कैसे समुद्र किनारे मस्ती करते हुए पोज पर पोज देती जा रही हैं। वैसे इन तस्वीरों में अनीता हसनंदानी बेहद कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। अनीता हसनंदानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टग्राम पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इस वेकेशन में वो अकेले नहीं आई है बल्कि उनके पति रोहित रेड्डी भी उनके साथ दिखाई दिए। कुछ इस तरह अपने फुरसत के पलों का आनंद ले रही अनीता