×

Ananya और Siddhant की फिल्म खो गए हम कहां की सक्सेस पार्टी में लगा सितारों का मेला, यहाँ देखिये कौन-कौन हुआ शामिल 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - अर्जुन वरण सिंह ने 'खो गए हम कहां' से फिल्म निर्माण की दुनिया में कदम रखा। यह फिल्म, जो सोशल मीडिया के युग में जीवन, दोस्ती और प्यार को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे तीन दोस्तों की कहानी बताती है, पिछले महीने रिलीज़ हुई थी। चूंकि इसे दर्शकों द्वारा इतना पसंद किया जा रहा था, इसलिए निर्माताओं ने एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया। सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव ने पहली बार आगामी ड्रामा फिल्म 'खो गए हम कहां' में एक साथ काम किया। यह फिल्म करीब तीन हफ्ते पहले नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. अब तक आलोचकों और प्रशंसकों की समीक्षा सकारात्मक रही है, जिससे फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने में मदद मिली है। इसकी सफलता का जश्न मनाने के लिए मुंबई में एक समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य कलाकार, निर्माता और इससे जुड़े अन्य लोग शामिल हुए।

'खो गए हम कहां' की सक्सेस पार्टी में स्टार्स का लुक
पार्टी स्थल के प्रवेश द्वार पर पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए अनन्या, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श बहुत अच्छे लग रहे थे। गाला नाइट के लिए अभिनेत्री नीली धारीदार मिनी ड्रेस में पहुंचीं। ऊँची एड़ी के जूते पहने, न्यूड मेकअप और अपने बालों को खुला रखते हुए, उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज़ दिया। जहां तक गली बॉय अभिनेता की बात है, वह काली टी-शर्ट में बहुत अच्छे लग रहे थे, जो उनकी पैंट और जूतों से मेल खा रही थी। इसे उन्होंने आर्मी ग्रीन कलर की जैकेट से कवर किया हुआ था. वहीं, आदर्श गौरव ने काली पैंट और स्नीकर्स के साथ नीली शर्ट पहनी थी। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ब्लैक जैकेट भी पहनी थी।

टीम में एक-दूसरे से मिलने और साथ में डिनर का आनंद लेने के बाद, वे पपराज़ी के लिए पोज़ देने के लिए बाहर आए। इनमें निर्देशक अर्जुन वरण सिंह, फिल्म के निर्माता और लेखक जोया अख्तर और रितेश सिधवानी शामिल हैं। फरहान अख्तर, जिन्होंने फिल्म का निर्माण भी किया, अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुए।


इस जोड़े ने शटरबग्स के लिए पोज़ देते हुए अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कुराहट बिखेरी। 'भाग मिल्खा भाग' अभिनेता नाइट आउट के लिए कैजुअल तौर पर काली पैंट और एक टी-शर्ट में दिखे, जिसे उन्होंने डेनिम जैकेट और बंदना के साथ पहना था। जहां तक उनकी पत्नी की बात है, शिबानी प्रिंटेड लॉन्ग बॉडीकॉन गाउन, ब्लैक हाई हील्स, डेवी मेकअप और बन में बंधे बालों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।