×

Kapil Sharma ने बेटे और फैमिली के साथ कराया फोटोशूट, बच्चों की क्यूटनेस पर फिदा फैंस

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। अपने कॉमिक अंदाज से देशभर को हंसाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल बात ये है कि, हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने बच्चों और परिवार के साथ एक फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कपिल शर्मा का बेटा त्रिशान 1 साल का पूरा हो गया है। इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी, मां और बेटी अलायरा के साथ फोटोशूट करवाया है।

इस फोटोशूट में त्रिशान की क्यूटनेस ने उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया है। इस तस्वीर में त्रिशान हंसता हुआ नजर आ रहा है। कपिल शर्मा का बेटा एक साल का हो चुका है। त्रिशान का जन्म कोरोना काल के दौरान हुआ था। कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान की क्यूट ने फैंस का दिल जीत लिया है, फैंस लगातार उसकी क्यूटनेस पर प्यार बरसाते दिखाई दे रहे हैं।

वहीं कपिल शर्मा की बेटी अनायरा भी काफी क्यूट लग रही है। अनायरा में पहले अपने छोटे भाई के साथ जमकर पोज देती है। कपिल शर्मा की मां ने भी बच्चों के साथ पोज देती दिखाई दे रही है। त्रिशान के जन्मदिन की फोटोशूट पर कपिल शर्मा अपने पूरे परिवार के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

बॉक्स आफिस पर गंगूबाई काठियावाड़ी से टकराएगी अजीत की फिल्म Valimai

जिसमे कपिल शर्मा, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ, बेटा त्रिशान, बेटी नायरा और मां नजर आ रही है। कपिल शर्मा के इस पोस्ट पर कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने भी जमकर प्यार बरसाया है।

ससुरालवालों के साथ पहली बार जैन मंदिर में पूजा करती नजर आई Ankita Lokhande, देखें तस्वीरें

Devoleena Bhattacharjee ने अपने ऑन स्क्रीन देवर के साथ की सगाई, सामने आई तस्वीरें