×

Ira Khan engagement: Aamir Khan की बेटी की सगाई में पहुंची पूर्व प​त्नी Kiran Rao, मां के साथ अभिनेता ने दिया पोज, देखें तस्वीरें

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान ने बीते दिन यानी 18 नवंबर को अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई कर ली है। इरा खान ने नुपुर शिखरे को काफी समय तक डेट करने के बाद कल सगाई कर ली है। इस दौरान आमिर खान भी अपनी बेटी की सगाई में मौजूद थे। आमिर खान की बेटी इरा खान की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो वायरल होनी शुरू हो गई है।

इरा खान यहां पर सुर्ख लाल ऑफ शोल्डर गाउन में अपने मंगेतर नूपुर शेखर के साथ पोज देती दिखाई दे रही है। इरा खान की सगाई सेरेमनी में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों ने हिस्सा भी लिया। इरा खान ने नूपुर शिखरे के साथ परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की है।

इसके अलावा आमिर खान की फिल्म दंगल में काम करने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी इरा खान की सगाई में पहुंची थी। इरा खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमे वो अपने मंगेतर के साथ सगाई इवेंट के बाद बाहर आती दिखी हैं।

इस दौरान इरा खान और नुपुर शिखरे ने साथ में मीडिया को पोज भी दिए हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि इरा खान की सगाई में उनके पिता आमिर खान के अलावा मां रीना दत्ता, दादी जीनत हुसैन भी पहुंची थी। आमिर अपनी मां जीनत के साथ पहुंचते रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में फातिमा सना शेख भी सफेद कलर की स्टाइलिश ड्रेस में पहुंचती है। इसके अलावा आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव भी इरा खान की सगाई में पहुंचती है।