×

पुरानी बातों को भूलकर Ananya Panday की बर्थडे पार्टी में पहुंचे Aryan Khan, वायरल हो रही तस्वीरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे कल यानी 30 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस दौरान अनन्या पांडे ने अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए पार्टी रखी थी। जिसमे फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों ने अपने अपने अंदाज में एंट्री की थी। जिसमे सारा अली खान, जानवी कपूर, नव्या नवेली नंदा से लेकर शनाया कपूर तक शामिल हुई थी। इन स्टार किड्स के अलावा एक और शख्स ने जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खीचा, वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता शाहरूख खान के लाडले बेटे आर्यन खान है।

अनन्या पांडे की पार्टी हैलोवीन पार्टी में आर्यन खान भी पहुंचे थे। इस दौरान आर्यन खान ने डरावना मेकअप कर रखा था। बी टाउन की ये पार्टी अटेंड करने के बाद यह स्टार किड अनन्या पांडे की बर्थ डे पार्टी में पहुंचे। आर्यन खान का अनन्या पांडे की पार्टी में आना सबसे ज्यादा हाइलाइटिंग था। दरअसल बात ये कि कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आया था।

जिसमे आर्यन खान अभिनेत्री अनन्या पांडे को इग्नोर करते नजर आ रहे थे। उस वक्त आर्यन खान के एटिट्यूड की खूब चर्चा और आलोचना हुई थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों में दोस्ती हो गई है। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे आर्यन खान क्यूट आउटफिट्स में नजर आ रहे है।

अगर हम बात करें अनन्या पांडे के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। इससे पहले आपने अनन्या पांडे को फिल्म लाइगर में देखा था। उनकी ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में आती है।