×

Amitabh Bachchan के 80वें जन्मदिन के मौके पर जलसा के बाहर लगा फैंस का जमावड़ा

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने आज अपनी जिंदगी के 80 साल पूरे कर लिए है। इस खास मौके पर देशभर के लोग अमिताभ बच्चन को अपने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उनके इस बर्थडे को कुछ खास अंदाज से सेलिब्रेट किया जा रहा है। जबकि उनके चाहने वाले अमिताभ बच्चन के जन्मदिन को अलग अंदाज से सेलिब्रेट कर रहे हैं। बिग बी के बर्थडे पर फैंस के बीच अलग तरह की दीवानगी देखने को मिला रही है।

अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा के बाहर तमाम लोगों की भीड़ लगी हुई है और सभी अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए बेताब है। इसी बीच कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें फैंस पोस्टर बैनर और तख्तियां लेकर अभिनेता के लिए एक खास मैसेज लिखा है।

अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। वहीं कुछ फैंस ने अमिताभ बच्चन की फिल्मों में उनके द्वारा निभाए गए किरदार के गेटअप में भी दिखाई दे रहे हैं।

मशहूर फोटोग्राफर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस अमिताभ बच्चन के बंगले के बाहर डांस कर झूम रहे हैं। कुछ फैंस अमिताभ बच्चन के लोग को भी हूबहू कॉपी करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार रजनीकांत, अजय देवगन, अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, रश्मिका मंदाना, सिद्धांत चतुर्वेदी, राजकुमार राव, एकता कपूर, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनको बधाई दी है।