×

सलमान खान को किस करना दिशा पटानी के लिए था फनी एक्सपीरियंस

 

सलमान खान की जीत फिल्म का हम सभी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आखिरकार वह रिलीज हो गई है. इस फिल्म का नाम है राधे योर मोस्ट वांटेड भाई जिसके अंदर आपको सलमान खान के अलावा दिशा पटानी रणदीप हुडा और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को सलमान खान की 2008 में आई फिल्म वांटेड का सिक्योर बताया जा रहा है जो किसी हद तक सही भी है.

इस फिल्म के ट्रेलर ने काफी धूम मचाई थी और ट्रेलर के अंदर नजर आ रहा. दिशा पटानी और सलमान खान का किसिंग सीन भी काफी जगह चर्चा में है. हाल ही में दिशा पटानी से इसके बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह बहुत ही फनी एक्सपीरियंस था. दिशा पटानी का कहना है कि एक एक्टर के रूप में हमें वही फॉलो करना होता है जो डायरेक्टर हमें कहता है और जो कहानी की डिमांड है ऐसे में किसी को भी सेट पर अनकंफरटेबल होने की जरूरत नहीं पड़ती है और यह सीन एक बहुत ही फनी और मजेदार एक्सप्रेस था.

ऐसा दिशा पटानी का कहना है सलमान खान से जब इस फिल्म के किसिंग सीन के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि पर्दे पर जैसा दिखाया जाता है अक्सर बेटा होता नहीं है और मैं अपनी नौकरी सिंह पॉलिसी पर अभी भी कायम हूं आप सभी को बता दें कि यह फिल्म आप G5 और जीत लेख पर देख पाएंगे साथ ही डीटीएच ऑपरेटर जैसे टाटा स्काई डिश d2h और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी आप पेमेंट करके इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं.